Mohammed Shami: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मोहम्मद शमी को दिया एक अनोखा बड़ा तोहफा। जाने क्या है?

Facebook
Twitter
WhatsApp

उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा भारतीय टीम के प्रमुख गेंदबाज और इस वर्ल्ड कप के मास्टर प्लेयर और सबसे बेहतरीन गेंदबाज मोहम्मद शमी को योगी सरकार से मिला एक अनोखा तोहफा ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का क्रिकेटर मोहम्मद शमी को बड़ा तोहफा

– वर्ल्ड कप में शमी के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए दिया बड़ा तोहफा
– मोहम्मद शमी के पैतृक गांव अमरोहा के सहसपुर अलीनगर में मिनी स्टेडियम बनाने का किया ऐलान

योगी सरकार ने इस फैसले पर पूरी तरह मंजूरी दे दी है और साथ ही साथ मोहम्मद शमी के बेहतरीन गेंदबाजी के चलते योगी सरकार ने उन्हें और भी अनेक तोहफे देने का सोचा है जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं 19 नवंबर 2023 को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप फाइनल खेला जाएगा जिसमें लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले प्लेयर और अपने गेंदबाजी से सभी के दिलों में छा जाने वाले गेंदबाज मोहम्मद शमी पर पूरे देशवासियों की नजर होगी मोहम्मद शमी ने शुरुआत के कुछ मैच नहीं खेल पर उसके बाद जब से मोहम्मद शमी की वापसी हुई मोहम्मद शमी ने पूरे वर्ल्ड कप पर अपना एक नया छाप छोड़ दिया है पूरे भारत की जनता के दिलों में सिर्फ शमी का नाम चल रहा है ।

लेकिन हम सभी लोग जानते हैं कि मोहम्मद शमी एक काफी बेहतरीन खिलाड़ी है आप में से बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि उनकी पारिवारिक जीवन काफी दुख में बिक रही है बेटी के जाने के बाद उनकी धर्मपत्नी ने उनके ऊपर काफी बड़े-बड़े झूठे अपराध लगा दिए हैं। मोहम्मद शमी की पत्नी ने यहां तक की बोल दिया कि मेरा पति जब मुझे धोखा दे सकता है तो वह देश को भी धोखा देने से पीछे नहीं हटेगा इसी बात को लेकर एक रिपोर्टर ने यह सवाल मोहम्मद शमी से पूछा और सरल भाषा में मोहम्मद शमी ने इस सवाल का जवाब दिया कि अगर मेरे मन में देश को धोखा देने का भाव प्रकट होता है तो उससे बढ़िया है कि मैं कि मैं मरना पसंद करूंगा हमें पूरी तरह विश्वास है हमारे स्टार प्लेयर मोहम्मद शमी के ऊपर की इस विश्व कप में और इस फाइनल मुकाबले में अभी तक सबसे बेहतरीन प्रदर्शन आपका है और आगे भी आप इतने ही बेहतरीन तरीके से खेलेंगे।

और हम साथ ही साथ योगी सरकार को तहे दिल से धन्यवाद देने का कार्य करते हैं क्योंकि योगी सरकार ने हर उभरते हुए सितारों के साथ पूरी तरह मदद करने का वचन पूरा किया। पूरे उत्तर प्रदेश की जनता योगी आदित्यनाथ जी के साथ और साथ ही साथ अपने स्टार प्लेयर और बेहतरीन गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

advertisement
READ MORE ARTICLES
Voting Poll
[democracy id="1"]
%d bloggers like this: